2024 में आलू चिप्स की संभावनाओं पर फ्रोजन फ्राइज़ लाइन वैश्विक बाजार विश्लेषण-2024 तक आलू चिप्स का वैश्विक बाजार विश्लेषण, आलू चिप्स का उत्पादन फ्रोजन फ्राइज़ लाइन समाचार।

Monday, April 29, 2024

2024 में आलू चिप्स की संभावनाओं पर फ्रोजन फ्राइज़ लाइन वैश्विक बाजार विश्लेषण-2024 तक आलू चिप्स का वैश्विक बाजार विश्लेषण, आलू चिप्स का उत्पादन फ्रोजन फ्राइज़ लाइन समाचार।

फ्रोजन फ्रेंच फ्राइज़ लाइन आलू चिप्स बाजार विकास का वैश्विक विश्लेषण।

Global Market Analysis of Potato Chips to 2024,Potato chips Production Frozen Fries Line News

रिपोर्ट में वैश्विक आलू चिप्स बाजार के आकार और राजस्व हिस्सेदारी को शामिल किया गया है। बाजार को उत्पाद प्रकार (तला हुआ और बेक किया हुआ), स्वाद (सादा/स्वादिष्ट और मसालेदार), वितरण चैनल (सुपरमार्केट/हाइपरमार्केट, सुविधा स्टोर, ऑनलाइन खुदरा स्टोर और अन्य वितरण चैनल) और भूगोल (उत्तरी अमेरिका, यूरोप, एशिया प्रशांत) के आधार पर विभाजित किया गया है। , दक्षिण अमेरिका, मध्य पूर्व और अफ्रीका)। रिपोर्ट पूर्वानुमान अवधि के दौरान उपर्युक्त खंडों का बाजार आकार और मूल्य प्रदान करती है

Global Market Analysis of Potato Chips to 2024,Potato chips Production Frozen Fries Line News

आलू चिप्स बाज़ार विश्लेषण
Global Market Analysis of Potato Chips to 2024,Potato chips Production Frozen Fries Line News
वैश्विक आलू चिप्स बाजार के अगले पांच वर्षों में 5.6% सीएजीआर से बढ़ने की उम्मीद है।
लोगों की व्यस्त जीवनशैली में आलू के चिप्स सबसे सुविधाजनक भोजन विकल्पों में से एक हैं। यह भोजन की तैयारी के समय को कम करता है और इसे त्वरित नाश्ते के रूप में या भोजन के हिस्से के रूप में परोसा जा सकता है। इसलिए, खाद्य सुविधा भी वैश्विक आलू चिप्स बाजार की वृद्धि को चला रही है। जैसे-जैसे दुनिया की आबादी स्वास्थ्य के प्रति अधिक जागरूक हो रही है, कुछ आलू चिप कंपनियां मूल्यवर्धित उत्पाद तैयार कर रही हैं जो नियमित आलू चिप्स की तुलना में स्वास्थ्यवर्धक हैं।

इसमें ऐसे खाद्य पदार्थ शामिल हैं जिनमें कोलेस्ट्रॉल, वसा और कैलोरी कम होती है और स्वस्थ तत्वों से भरपूर होते हैं। समुद्री नमक, प्राकृतिक रंगों और स्वादों से बने ग्लूटेन-मुक्त, गैर-जीएमओ सत्यापित आलू के चिप्स नियमित आलू के चिप्स की तुलना में अधिक लोकप्रिय हैं। उदाहरण के लिए, जून 2022 में, स्पडलोव ऑर्गेनिक थिक-कट आलू चिप्स ने अपने विकास को आगे बढ़ाने और यू.एस. में सभी 509 संपूर्ण खाद्य बाज़ारों में विस्तार करने की योजना की घोषणा की।

स्पडलोव का दावा है कि नए उत्पाद मोटे कटे हुए आलू के चिप्स हैं जो यूएसडीए प्रमाणित ऑर्गेनिक, गैर-जीएमओ प्रोजेक्ट सत्यापित और प्रमाणित ग्लूटेन-मुक्त हैं। आलू चिप बाजार बहुत सक्रिय है. बिक्री बढ़ाने के लिए बाजार में कई खिलाड़ियों के उभरने के साथ, ये कंपनियां लगातार अपने उत्पादों को नया रूप दे रही हैं और अद्वितीय बिक्री प्रस्तावों जैसी विभिन्न रणनीतियों का उपयोग कर रही हैं। उदाहरण के लिए, 2022 में, लेज़ ने फ्लैट-कट चिप्स की एक नई रेंज और इसकी सबसे पतली चिप श्रृंखला - लेज़ वेफर चिप्स लॉन्च करके भारत में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया।

आलू चिप्स बाज़ार के रुझान
स्नैक उत्पाद तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं

लोगों की व्यस्त जीवनशैली में आलू के चिप्स सबसे सुविधाजनक भोजन विकल्पों में से एक हैं। यह भोजन की तैयारी के समय को कम करता है और इसे त्वरित नाश्ते के रूप में या भोजन के हिस्से के रूप में परोसा जा सकता है। आलू के चिप्स एक नमकीन नाश्ता है जो विशेष रूप से पश्चिमी देशों में लोकप्रिय है। वे स्नैक फूड बाजार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। उत्पाद विविधता, क्षेत्रीय स्नैक स्वाद मिश्रण, बदलती उपभोक्ता जीवन शैली और वितरण चैनलों में वृद्धि वैश्विक आलू चिप बिक्री वृद्धि को बढ़ाने वाले प्रमुख कारक हैं।
केस परिचय 1. जैसे-जैसे स्वस्थ स्नैक्स का चलन विकसित हो रहा है, निर्माता बाजार में स्वस्थ या उन्नत आलू के चिप्स उपलब्ध करा रहे हैं। उदाहरण के लिए, प्रताप स्नैक्स लिमिटेड अपने येलो डायमंड ब्रांड के तहत ओमेगा-संवर्धित आलू चिप्स प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, मई 2022 में, उग्लीज़ स्वीट्स नामक अपसाइकल किए गए शकरकंद चिप्स को उग्लीज़ केटल चिप्स उत्पाद लाइन में जोड़ा गया। चिप्स बनाने के लिए उपयोग किए जाने वाले शकरकंद को छोटे-छोटे बैचों में बर्तन में पकाया जाता है और सही मात्रा में नमक डाला जाता है। निर्माता के अनुसार, ये चिप्स विटामिन ए का अच्छा स्रोत हैं, ग्लूटेन-मुक्त, गैर-जीएमओ प्रोजेक्ट सत्यापित, कोषेर, शाकाहारियों के लिए उपयुक्त और नट-मुक्त सुविधा में बने हैं।
Global Market Analysis of Potato Chips to 2024,Potato chips Production Frozen Fries Line News

केस स्टडी 2, तेज़-तर्रार जीवनशैली और वयस्कों की फास्ट फूड या स्नैक्स की मांग के कारण, स्वस्थ और सुविधाजनक खाद्य पदार्थों की मांग बढ़ रही है जिन्हें तुरंत खाया जा सकता है। आलू के चिप्स फायदेमंद होते हैं क्योंकि ये आसानी से उपलब्ध होते हैं और खाने के लिए अपने साथ ले जाते हैं। ये कारक बाज़ार की वृद्धि को चला रहे हैं।
एशिया प्रशांत सबसे तेजी से बढ़ने वाला क्षेत्र बना हुआ है
Global Market Analysis of Potato Chips to 2024,Potato chips Production Frozen Fries Line News
आलू के चिप्स की खपत का स्तर दुनिया भर में व्यापक रूप से भिन्न है और नमकीन स्नैक श्रेणी में यह बहुत बड़ा है। सुपरमार्केट और हाइपरमार्केट जैसे आधुनिक वितरण चैनलों की तीव्र वृद्धि के कारण एशिया प्रशांत सबसे तेजी से बढ़ने वाला क्षेत्र है। बदलती जीवनशैली, प्रौद्योगिकी में प्रगति, क्षेत्र में विकसित देशों से बढ़ते निवेश और स्वाद प्राथमिकताओं ने आलू चिप्स उद्योग के उदय में योगदान दिया है।

एशियाई देशों में स्नैक्स की बढ़ती लोकप्रियता ने क्षेत्रीय खिलाड़ियों को स्नैक फूड बाजार में प्रतिस्पर्धात्मक लाभ हासिल करने के लिए रणनीतिक प्रगति अपनाने के लिए मजबूर किया है। उदाहरण के लिए, यूनिवर्सल रोबिना कॉर्पोरेशन ने बाजार प्रतिष्ठा का प्रतिस्पर्धी लाभ हासिल करने के लिए स्नैक ब्रांड्स ऑस्ट्रेलिया का अधिग्रहण किया। उत्पाद और पैकेजिंग नवाचार रणनीतियों से एशियाई देशों में आलू चिप्स बाजार के विकास को और बढ़ावा मिलने की उम्मीद है। सिंगापुर में स्थानीय खिलाड़ी स्थानीय बाजार की मांग के कारण विदेशी आलू के चिप्स लॉन्च कर रहे हैं। यह कारक मुख्य रूप से एशिया प्रशांत क्षेत्र में आलू के चिप्स बाजार को संचालित करता है।

ZhiYin उद्योग कं, लिमिटेड आलू के चिप्स बनाने की लाइन, फ्रेंच फ्राइज़ उत्पादन लाइन, केले के चिप्स उत्पादन लाइन, फ्रोजन फ्राइज़ लाइन, फ्रेंच फ्राइज़ बनाने की मशीन, आलू के चिप्स उत्पादन मशीन, फ्रोजन फ्रेंच फ्राइज़ लाइन, खाद्य फ्रीज सुखाने के उपकरण, स्नैक्स फ्राइंग मशीन, मक्का फ्लेक्स पफिंग मशीन, सब्जी धोने की मशीन, कॉर्न चिप पफिंग मशीन, पफेड स्नैक्स कॉर्न चिप्स मशीन, समुद्री भोजन फ्रीजिंग मशीन

फ्रेंच फ्राइज़ उत्पादन लाइन, केले के चिप्स उत्पादन लाइन, फ्रोजन फ्राइज़ लाइन, स्नैक्स फ्राइंग मशीन, कॉर्न फ्लेक्स पफिंग मशीन, सब्जी वॉशिंग मशीन, कॉर्न चिप आलू चिप्स बनाने की मशीन, फ्रेंच फ्राइज़ मशीन, फ्रेंच फ्राइज़ बनाने की मशीन, आलू चिप्स बनाने की मशीन , केले के चिप्स उत्पादन मशीन, फ्रेंच फ्राइज़ त्वरित-फ्रोजन, फ्रोजन फ्रेंच फ्राइज़ लाइन, खाद्य फ्रीज सुखाने की मशीन, लियोफिलाइजेशन उपकरण, फ्रेंच फ्राइज़ फ्रीजिंग मशीन, सब्जी सफाई वॉशिंग मशीन, समुद्री भोजन थाइडिंग मशीन, स्नैक्स पैकेजिंग मशीन, खाद्य फ्रीज सुखाने के उपकरण, सब्जी पाश्चराइज लाइन, फल ​​काटने की स्लाइसिंग मशीन, आलू के चिप्स बनाने की लाइन, फ्रेंच फ्राइज़ उत्पादन लाइन, फ्रेंच फ्राइज़ बनाने की मशीन, आलू के चिप्स बनाने की मशीन, केले के चिप्स उत्पादन मशीन, फ्रेंच फ्राइज़ त्वरित-फ्रोजन, फ्रोजन फ्रेंच फ्राइज़ लाइन, कॉर्न फ्लेक्स पफिंग मशीन, फ्रेंच फ्राइज़ फ्रीजिंग मशीन, फ्रोजर फ्रेंच फ्राइज लाइन, फूड फ्रीज सुखाने की मशीन, लियोफिलाइजेशन उपकरण, सब्जी साफ करने वाली वॉशिंग मशीन, समुद्री भोजन को पिघलाने की मशीन, स्नैक्स पैकेजिंग मशीन, फूड फ्रीज सुखाने के उपकरण, सब्जी पाश्चराइज लाइन, फल ​​काटने वाली स्लाइसिंग मशीन।

सुच एएस:
आलू के चिप्स बनाने की लाइन,
फ्रेंच फ्राइज़ उत्पादन लाइन,
फ्रेंच फ्राइज़ बनाने की मशीन,
आलू के चिप्स बनाने की मशीन,
आलू के चिप्स उत्पादन मशीन,
केले के चिप्स उत्पादन मशीन,
फ्रेंच फ्राइज़ जल्दी जमे हुए,
जमे हुए फ्रेंच फ्राइज़ लाइन,
जमे हुए फ्राइज़ लाइन,
नाश्ता तलने की मशीन,
औद्योगिक फ्राइंग मशीन,
कॉर्न फ्लेक्स पफिंग मशीन,
फ्रेंच फ्राइज़ फ्रीजिंग मशीन,
जमे हुए फ्रेंच फ्राइज़ लाइन,
खाद्य फ्रीज सुखाने की मशीन,
लियोफिलिज़ेशन उपकरण,
सब्जी साफ करने वाली वाशिंग मशीन
सब्जी बुलबुला वॉशिंग मशीन
समुद्री भोजन पिघलाने की मशीन,
स्नैक्स पैकेजिंग मशीन,
खाद्य फ्रीज सुखाने के उपकरण,

सब्जी पाश्चराइज लाइन,
फल काटने की मशीन,
खाद्य फ्रीज सुखाने की मशीन,
खाद्य फ्रीज सुखाने के उपकरण,

Leave your comment
Call me!Lisa